साइड स्टोरी- नरवाना में सनसनीखेज वारदात को दिया अंजाम
narwana murder1
बुजुर्ग मां की बेरहमी से हत्या कर इस खौफनाक घटना को अंजाम दिया यह तो पता नहीं चल सका लेकिन घटना के साक्ष्य मिटाने के लिए अजय ने हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद घर में रखे रसोई गैस सिलैंडर व सामान में आग लगा दी।

साइड स्टोरी
नरवाना में सनसनीखेज वारदात को दिया अंजाम


कलयुगी बेटे ने जन्म देने वाली मां को ही उतारा मौत के घाट


पिता के अस्वस्थ होने पर रेलवे में प्वाइंट मैन की रूप में मिली थी नियुक्ति


मां की हत्या के बाद खुद भी की आत्महत्या


नरवाना, 13 नवम्बर (राजीव गर्ग/atal hind ) :

narwana murder-a

नरवाना के रेलवे स्टेशन परिसर में स्थित रेलवे कालोनी में गत देर रात्रि एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। एक कलयुगी बेटे ने अपनी ही जन्म देने वाली 65 वर्षीय बुजुर्ग मां की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। रेलवे में प्वाइंट मैन के रूप में नौकरी करने वाला अजय रेलवे कालोनी में अपनी मां के साथ रहता था। अजय का पिता रामकुमार भी रेलवे में कर्मचारी था और रामकुमार के अस्वस्थ होने पर मैडिकल अनफिट के आधार पर अजय को उसके पिता के स्थान पर रेलवे में प्वाइंट मैन की नौकरी मिली थी। बताया गया है कि अजय कुछ समय से मानसिक रूप से परेशान रहता था जिसके चलते अजय पिछले कई महीनोंं से रेलवे में अपनी डयूटी पर भी नहीं जा रहा था और लगातार गैरहाजिर चल रहा था। अजय के गत रात्रि किस मकसद से अपनी बुजुर्ग मां की बेरहमी से हत्या कर इस खौफनाक घटना को अंजाम दिया यह तो पता नहीं चल सका लेकिन घटना के साक्ष्य मिटाने के लिए अजय ने हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद घर में रखे रसोई गैस सिलैंडर व सामान में आग लगा दी। आसपास के लोगों ने जब मकान में आग लगी देखी तो तुरंत घटना की सूचना रात्रि गश्त में तैनात पी.सी.आर. को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

narwana murder b

आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड को मौके पर बुलाया गया। इसी बीच बुजुर्ग महिला को नागरिक अस्पताल पहुंचा दिया गया लेकिन किसी ने यह नहीं सोचा कि बुजुर्ग महिला की हत्या की गई है। पुलिस को भी इस बात का अंदाजा नहीं था। सिटी पुलिस को हत्या की वारदात का उस समय पता चला जब डाक्टरों ने बुजुर्ग महिला के सिर पर चेहरे पर तेजधारदार हथियार से लगे घाव देखे। फिर सिटी पुलिस ने घटना की जांच की दिशा बदली और मौके से साक्ष्य जुटाने शुरू किए। मौके पर एक कुल्हाड़ी भी पड़ी मिली जिसे हत्या के लिए इस्तेमाल किया गया।

narwana muederc

ए.एस.पी. नरवाना कुलदीप सिंह व सिटी थाना प्रभारी धर्मवीर ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू की। इसी दौरान राजकीय रेलवे पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक ने नरवाना-कुरूक्षेत्र रेलवे ट्रैक पर गुरथली गांव के नजदीक जयपुर-चंडीगढ़ इंटरसिटी एक्सप्रैस ट्रेन के आगे आकर आत्महत्या कर ली है। रेलवे पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मृतक के शव को   कब्जे में लिया और नागरिक अस्पताल में परिजनों ने मृतक युवक की शिनाख्त अजय के रूप में की। इस तरह हत्या की वारदात ने नया मोड़ ले लिया और मां की हत्या करने वाले हत्यारोपी पुत्र अजय ने स्वयं भी आत्महत्या कर ली। हालांकि सिटी पुलिस ने अजय के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।  

Share this story