Digitalपेपरवाला.com का हुआ शुभारभ
Digitalपेपरवाला.com का हुआ शुभारभ

Digitalपेपरवाला.com का हुआ शुभारभ, एक ही मंच पर मिलेगा देश भर के 13 भाषाओं में न्यूज़ पेपर, न्यूज़ पोर्टल एवं डिजिटल टीवी के साथ वेब एफएम
इंदौर(atal hind )सच्चा दोस्त मीडिया समूह ने डिजिटल युग मे पाठको एवं दर्शकों को सूचना संसाधन से एक ही मंच पर जोड़ने के लिए https://digitalpaperwala.com का शुभारंभ किया है। कंपनी प्रमुख पत्रकार विनायक अशोक लुनिया ने बताया कि कोरोना काल के बाद से ही डिजिटल मीडिया में तेजी आयी है और हर क्षेत्र में लोग डिजिटल रूप से ही खबर पढ़ना पसंद कर रहे है। ऐसे में देश भर में प्रकाशित होने वाले समाचार पत्र एवं न्यूज़ पोर्टल अगर पाठकों को एक ही मंच पर मिल जाये तो पाठकों के लिए पठनीय सामग्री का चयन करने के लिए ऑप्शन होगा। वहीं टीवी दर्शक मोबाइल सहित कंप्यूटर पर भी न्यूज़ चैनल एवं वेब रेडियो का आनंद उठा सकेंगे वो भी बिना किसी app को डाऊनलोड किये।
संचालक विनायक अशोक लुनिया ने आगे बताया कि डिजिटल पेपर वाला डॉट कॉम सर्वाधिक प्रचलित हिंदी – इंग्लिश भाषाओं के साथ हीं कुल 13 भाषाओं में प्रकाशित होने वाले न्यूज़ पेपर एवं न्यूज़ पोर्टल की विस्तृत श्रेणी पाठकों के लिए उपलब्ध करवाएंगे। जिससे पाठक अपने क्षेत्र के अलावा अन्य राज्यों या शहरों के समाचार पत्र पढ़ने का भी लुफ्त उठा पाएंगे।

Share this story