कमरे में ले जाकर जबरदस्ती 4 लोगों ने संबंध बनाये, धमकी देकर बनवाई गन्दी फिल्म’
कमरे में ले जाकर जबरदस्ती 4 लोगों ने संबंध बनाये, धमकी देकर बनवाई गन्दी फिल्म’

‘कमरे में ले जाकर जबरदस्ती 4 लोगों ने संबंध बनाये, धमकी देकर बनवाई गन्दी फिल्म’

पोर्न कंटेंट केस में राज कुंद्रा का समर्थन करने वाली एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ और रोवा खान खुद फंस गयी हैं।

कमरे में ले जाकर जबरदस्ती 4 लोगों ने संबंध बनाये, धमकी देकर बनवाई गन्दी फिल्म’

दरसअल, पुलिस ने उन दो पीड़िताओं के बयान जारी किए हैं, जो अश्लील फिल्म मामले का शिकार हो चुकी हैं। इन पीड़िताओं ने गहना वशिष्ठ और रोवा खान पर धमकाने के साथ ही जबरन अश्लील वीडियो शूट करवाने का आरोप लगाया है।

दोनों लड़कियों का कहना है कि हमसे मड आइलैंड के एक बंगले में जबरदस्ती शूटिंग करवाई गई थी। केस की पहली पीड़िता ने रोवा खान पर जबरन अश्लील फिल्मों की शूटिंग के आरोप लगाए हैं। पीड़िता ने कहा है कि 2018 में मैं रौनक नाम के कास्टिंग डायरेक्टर से मिली जिसने मुझे रोवा के साथ एक प्रोजेक्ट में काम दिलवाया

2 फरवरी 2021 को रौनक ने मुझे मलाड में मिलने के लिए बुलाया। रोवा और रौनक एक ही कार में आए और फिर मुझे मड आइलैंड में स्थित एक बंगले पर लेकर गए। इसके बाद रोवा ने मुझे 25,000 रुपए का ऑफर देते हुए एक स्क्रिप्ट दी और बोल्ड ड्रेस पहनने को कहा।

उस स्क्रिप्ट को पढ़कर मैंने साफ कह दिया कि मैं ये काम नहीं कर सकती। रोवा खान के मुताबिक बड़ा ब्रेक पाने से पहले हीरोइनों को ऐसे काम करने पड़ते हैं। इसके बाद लीड एक्टर भानु ने भी मुझे कहा कि ऐसी फिल्म में काम करने से कोई हर्ज नहीं होना चाहिए। आधी फिल्म की शूटिंग के बाद मुझे न्यूड सीन करने के लिए कहा गया।

मैंने कहा मैं न्यूड सीन नहीं कर सकती तो रोवा ने मुझे डराने और धमकाना शुरू कर दिया। रोवा ने कहा कि अगर मैंने उसकी बात नहीं मानी तो वो मेरे खिलाफ केस कर देगी। इतना ही नहीं, नुकसान के पैसे भी उसे भरने पड़ेंगे साथ ही फीस भी नहीं दी जाएगी। फिर दबाव में आकर मैंने न्यूड सीन किए।
वहीं, एक अन्य पीड़िता ने गहना वशिष्ठ पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसे वेब सीरीज की शूटिंग के नाम पर मड आइलैंड बुलाया गया और 10,000 रुपए का ऑफर दिया गया। यहां पर मेरी मुलाकात गहना से हुई। मुझे बताया गया कि यह वेब सीरीज राजा, रानी और तीन बौनों पर बेस्ड है।

कमरे में ले जाकर जबरदस्ती 4 लोगों ने संबंध बनाये, धमकी देकर बनवाई गन्दी फिल्म’

शूटिंग के दौरान मुझे जबरन एक कमरे में ले जाया गया और तीन लोगों ने मेरे साथ फिजिकल रिलेशन बनाए। इसके बाद गहना ने मुझे नए कपड़े दिए और शूटिंग पर चलने के लिए कहा तो मैंने मना कर दिया।

पीड़िता के मुताबिक इस पर गहना ने मुझे धमकाते हुए कहा- शूटिंग पर लाखों रुपए खर्च हुए हैं और अगर तुम ये छोड़कर जाओगी तो पूरा पैसा तुम्हें देना पड़ेगा। इसके बाद मैंने डरते हुए कहा कि मेरे पास इतनी बड़ी रकम नहीं है।

फिर वहां आकाश नाम का एक लड़का आया और उसने जबरदस्ती से मेरे साथ फिजिकल रिलेशन बनाए। इसके बाद मैंने गहना से कहा कि मुझे जाने दो तो उसने मुझे धमकाते हुए कहा कि अगर मैंने शूट के बारे में किसी को कुछ बताया तो ठीक नहीं होगा।

Share this story