logo
  • Fri Dec 31 2021
  • 5:23:59 PM
प्राइवेट पार्ट में चिकन सूप डालती हैं युवतियां
figer
 

नई दिल्लीः आज तक आप चिकन सूप को खाने-पीने की चीज के रूप में जानते होंगे लेकिन इसका इस्तेमाल खतरनाक फैशन ट्रेंड के रूप में भी किया जाता है। अफ्रीका की लड़कियां प्राइवेट पार्ट में चिकन सूप इंजेक्शन के जरिए डालती हैं। उनका मानना ​​है कि इससे उनका फिगर आकर्षक बनाता है। अफ्रीका में यह खतरनाक फैशन ट्रेंड सालों से अपनाया जा रहा है। हालांकि डॉक्टर इससे गंभीर स्वास्थ्य समस्याओं की चेतावनी देते हैं।

प्राइवेट पार्ट में चिकन सूप डालने का फैशन ट्रेंड अफ्रीका में सालों से है। सोशल मीडिया पर इस संबंध में वीडियो, तस्वीरें और लेख कई बार आते रहे हैं। हाल ही में नाइजीरिया के एक डॉक्टर ने ट्विटर के जरिए जानकारी दी कि गलती से चिकन सूप को अपने प्राइवेट पार्ट में न डालें। इसके बाद यह खबर वायरल हो रही है।

देखें-

https://twitter.com/VICE/status/1020322436863090688?s=20

अफ्रीकी फैशन में बड़े नितंब वाली युवतियों को आकर्षक माना जाता है। अपने नितंब को बड़ा करने के लिए युवतियां इंजेक्शन के जरिए चिकन सूप को अपने नितंबों में इंजेक्ट करती हैं। चिकन सूप त्वचा में अंदर जम जाता है। उनका मानना है कि इससे उनका फिगर आकर्षक हो जाता है। हालांकि डॉक्टरों ऐसा बिल्कुल नहीं करने की सलाह देते हैं। ऐसा करने पर अक्सर युवतियों को गंभीर स्वास्थ्य समस्याओं का सामना करना पड़ता है।

अफ्रीकी युवतियां बाजार में मिलने वाले आम स्टॉक क्यूब्स को इंजेक्शन के तौर पर लेती हैं। इन क्यूब्स में नमक, चीनी, काली मिर्च, तेल और कई तरह के खाद्य पदार्थ मिलाए जाते हैं, जिसे लिक्विड में बदलकर इसे इंजेक्शन में भरते हैं और इसके बाद इसे अपने प्राइवेट पार्ट में इंजेक्ट करते हैं। फैशन के नाम पर ये खतरनाक ट्रेंड सालों से फॉलो किया जा रहा है। डॉक्टरों ने चेतावनी दी है कि इससे लोगों को आगे कई दिक्कतें हो सकती हैं।

Share this story